Bitesys-2017

bITeSys, the Systems Club of IIM Shillong brings together the Systems enthusiasts of IIM Shillong and offers them a chance to share and enhance their knowledge in the field of Technology and Systems Management. Such live projects give them the opportunity to test their knowledge in complex business scenarios

नवीनतम अपडेट्स

क्वीज – आईटी विजेता

  • पहली टीम– ऋदय कालेयम, साकेत गंती और रामकृष्ण रेड्डी (, शिलाँग)
  • दूसरी टीम – स्क्रोडिंगर्स डॉग, अंकित बी पी और अभिज्ञ कश्यप (एनएमआईएमएस, मुंबई)
  • तीसरी टीम – द रेड कैप्स, शशांक चौधरी और राहुल कुमार जैन (भाप्रबंसं, शिलाँग)

सिम-बिट विजेता

  • पहली टीम टेम्प ; रोहन गुप्ते और सौरभ पांडे (भाप्रबंसं, शिलाँग)
  • दूसरी टीम इम्परफेकशनिस्ट, शारण्य हलादी और अमन गुप्त (भाप्रबंसं, शिलाँग)
  • तीसरी टीम अल्फा, ऋषि सिंघल और नमिशा मित्र (भाप्रबंसं, इंदौर)

प्रमुख इवेंट्स

डिक्रिप्ट

dcrypt

“डिक्रिप्ट”, जो कि एक वार्षिक सिस्टम केस अध्ययन चुनौती है, जिसका आयोजन bITeSys हमारी वार्षिक बी-स्कूल एक्स्ट्राबेंगेंज ख्लुर्थामा के तहत किया गया है, जो उभरते प्रबंधकों को अपने आईटी परामर्श कौशल और सूचना प्रबंधन प्रणालियों से संबंधित कार्यक्षेत्र ज्ञान प्रदर्शन का अवसर प्रदान करता है।

कन्सिस्टेंसी

क्लब ने अगस्त महीने में अपने प्रमुख कार्यक्रम “कॉन्सेस्टेंसी” का आयोजन “द आइटेलियन जॉब” जो एक आईटी परामर्शी केस स्टडी प्रतियोगिता है और एक “एचआईटी वन्डर” जो एक इनफोग्राफिक्स स्लाइडर प्रतियोगिता है, को संचालित किया।

consystency

पिक्टोटूरशिलाँग

pic-to-tour-shillong

bITeSys और भाप्रबंसं शिलाँग पिक्टोचार्ट जो एक शक्तिशाली इंफोग्राफिक एनबलर है के सहयोग करके अपने अलग ही प्रकार के प्रभावकारी दृश्यतायुक्त के कार्यशाला का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के साथ ही साथ “विजुअल बीआइटीइएस” जो एक स्लाइडर इंफोग्राफिक प्रतियोगिता है, का भी पिक्टो कांटेस्ट के तहत आयोजित किया गया। पर प्रतिभागियों को पिक्टोचार्ट्स का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करती है और आईटी तथा टेक्नोलॉजी के कुछ मुद्दों का प्रभावकारी प्रस्तुतिकरण भी है।

सिम-बाइट

sim-bite

“सिम-बाइट”  – एक अनुकार खेल था जिसका उद्देश्य सभी प्रतिभागियों को अपनी रणनीतियों को विकसित करने का अवसर प्रदान करना था और यह देखना था कि वे अपने प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत कैसे दिखते हैं। यह खेल एक छोटे शहर में एकाधिक टैक्सी सेवाओं पर नकलाधारित था, जहां हर टैक्सी सेवा ने अपनी लाभ को अधिकतम करने का प्रयास किया।

क्वीज-आईटी

"क्वीज-आईटी" नियमित क्लब गतिविधियों के एक हिस्से के रूप में भाप्रबंसं शिलाँग के सिस्टम्स क्लब, बाइट सिस द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन क्विजिंग इवेंट था। इस प्रतियोगिता ने आईटी के लिए विभिन्न कार्य-क्षेत्रों और सामान्य रूप से प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में वर्तमान के रुझानों पर सभी आईटी उत्साहियों का परीक्षण किया।

quizz-IT

नॉलेज बाइट्स

knowledge-bytes

"नॉलेज बाइट्स – पावर प्वाइंट, एडॉब फोटोशॉप तथा टैबलो पर आधारित एक परिचयात्मक कार्यशालाओं की श्रृंखला थी। इन कार्यशालाओं का उद्देश्य प्रभावी मानसदर्शन या प्रस्तुतिकरण सृजित करने में सहायता के लिए आधारभूत नींव प्रदान करता था।

वीडिओ

प्रो. सूरी बल्लुरी द्वारा – एमबीए के लिए आईटी प्रोफाईल्स और आईटी इंडस्ट्री पर एक संक्षिप्त वीडिओ।

नॉलेज बाइट्स – बिटासिस – भाप्रबंसं, शिलाँग – टैबलो

downward